info@astrosatvacourses.com

+91-701-100-3044

Learn vedic astrology through astrology course online. Online astrology course helps to learn jyotish course through professional astrology course and one can learn indian astrology course quickly and can become an expert through jyotish shastra course. 

2022 FORECAST- Singh Lagna (सिंह लग्न), Leo Ascendant

2022 FORECAST- Singh Lagna (सिंह लग्न), Leo Ascendant

Singh Rashi 2022 (Singh Lagan Results)

सिंह लग्न क्योंकि सूर्य द्वारा शासित होता है तो जन्म-कुंडली में सूर्य की स्थिति के अनुसार सिंह लग्न के जातक अधिकतर जीवन में आने वाली चुनौतियों का मज़बूती से सामना कर जीवन में आगे बढ़ पाते हैं। जनवरी-फरवरी महीनों के कुछ दिन, मार्च-अप्रैल के कुछ दिन, तथा अगस्त महीने में सिंह लग्न के जातक स्वास्थ्य में गिरावट, चिंताजनक परिस्थितियाँ, सिर में दर्द आदि से पीड़ित हो सकते हैं।

व्यवसाय में उन्नति तथा सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए मार्च तक धैर्य रखने से स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। धैर्य ना रखने की स्थिति में कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के योग बन सकते हैं तथा धन हानि भी हो सकती है।

यदि जीवन-साथी के साथ मन-मुटाव चल रहा है तो मई-जून के महीने में सुलह के योग बनेंगे – समय का लाभ उठाएँ। जुलाई के बाद स्थिति सुधरने में समय लग सकता है।

अप्रैल के अंतिम सप्ताह से संतान को लेकर चिंता-जनक स्थितियाँ बन सकती हैं। शेयर बाज़ार में नुकसान, पैसा फसना, पढ़ाई आदि में असफलता आदि के योग प्रबल हैं – संयम से काम लें और सावधानी बरतें।

अप्रैल महीने के बाद से स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें, वाणी पर नियंत्रण रखें, जितना हो सके जीवन साथी के साथ टकराव टालें।

पंछियों के लिए नित्य पानी रखना लाभकारी रहेगा। जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

जन्म-कुंडली में यदि सूर्य की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे माणिक की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।

You can also understand all such secrets.

And you yourself can learn these secrets. Enroll Now

Visit our YouTube Channel for knowledgeable free video content.