info[AT]astrosatvacourses.com

+91-701-100-3044

+1-778-771-2820

2022 FORECAST- Kark Lagna (कर्क लग्न), Cancer Ascendant

2022 FORECAST- Kark Lagna (कर्क लग्न), Cancer Ascendant

कर्क लग्न के जातकों के लिए 2022 कई चुनौतियाँ देने वाला, कई समस्याओं से निकालने वाला, तथा कई उपलब्धियां कराने वाला हो सकता है। जनवरी के प्रथम 2 सप्ताह, फरवरी-मार्च, जून-जुलाई, तथा दिसंबर के आखिरी 2 सप्ताह धन, सामाजिक प्रतिष्ठा, परिवार आदि संबन्धित गतिविधियों में हल्की-फुल्की चुनौतियाँ दे सकते हैं। इस समयावधि के अतिरिक्त समय में इन क्षेत्रों में लाभ के पूर्ण योग हैं।

फरवरी, लगभग 15 अप्रैल से 15 मई, तथा नवम्बर के महीनों के अलावा व्यवसाय क्षेत्र में कई उपलब्धियां मिलने की संभावना है। हालांकि मार्च-अप्रैल के बाद व्यवसाय-क्षेत्र में, नौकरी में, घर के सदस्यों के साथ, किसी ना किसी कारण-वश चिंता-जनक परिस्थितियाँ भी बन सकती हैं। इन समस्याओं के निवारण हेतु राहू-केतू के उपाय लाभकारी सिद्ध होंगे।

मई-जून के महीने अचानक धन-लाभ, बीमा इत्यादि द्वारा धन-लाभ, ज्योतिष संबन्धित गतिविधियों में अधिक रुझान आदि देने वाले हो सकते हैं।

मई के बाद से कर्क लग्न के जातक धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि ले सकते हैं। यदि स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करें तो पीली वस्तु का दान एवं बृहस्पति स्तोत्र का जाप लाभकारी होगा।

शनि एवं गुरु के निरंतर दान सदैव अच्छा फल देंगे। इनके साथ-साथ राहू और केतू के भी उपाय करते रहने से जीवन में शांति बनी रहती है। जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

जन्म-कुंडली में यदि चन्द्र की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे मोती की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।