info[AT]astrosatvacourses.com

+91-701-100-3044

+1-778-771-2820

2022 FORECAST- Mithun Lagna (मिथुन लग्न), Gemini Ascendant

2022 FORECAST- Mithun Lagna (मिथुन लग्न), Gemini Ascendant

2022 में मिथुन लग्न के जातक कुछ विशेष क्षेत्रों में खुशी तो कुछ क्षेत्रों में चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। लगभग 15 जनवरी से 15 फरवरी, मई के आखिरी सप्ताह से लेकर 15 जून तक, 18 नवम्बर से 15 दिसम्बर तक नए कार्यों, बिज़नेस, छोटे भाई के साथ संबंध, अथवा अपनी बात लोगों को आसानी से समझाने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं।

यदि आय को लेकर थोड़ा चिंतित हैं तो बिलकुल आशा ना छोड़ें। केवल जनवरी, मार्च, और सितम्बर-अक्तूबर के अतिरिक्त बाकी सभी माह आय को लेकर लगभग अच्छा फल देने वाले हैं।

जनवरी-फरवरी, मई-जून, और नवम्बर के आखिरी दो हफ्ते, इस समायावधि के अतिरिक्त, बाकी पूरे साल घर में सौहार्दरपूर्ण वातावरण रहेगा।

अप्रैल के तीसरे सप्ताह से साल के अंत तक मिथुन लग्न के जातकों का विशेष रुझान अपने काम की तरफ अधिक रहेगा। जीवन-साथी का भी सहयोग पूर्ण रूप से रहेगा जो कि इन जातकों को आगे बढ़ने में मदद करेगा।

पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती है। यदि पिता के साथ पहले से ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ चल रही हैं तो मई-जून के महीने में हल्का सुधार देखा जा सकता है। लेकिन जून के बाद से साल के अंत तक किसी ना किसी कारणवश पिता का स्वास्थ्य खराब होने के पूर्ण योग हैं।

अप्रैल महीने के बाद से मिथुन लग्न के जातक चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं जिस कारण उनके अपनी संतान, पिता, जीवन-साथी, मित्रों, भाइयों, सगे-संबंधियों आदि के साथ सम्बन्धों में, एवं आय इत्यादि में समस्याएँ हो सकती हैं। जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। राहू और केतू के निरंतर उपाय करने से इन सभी परेशानियों का प्रभाव कम किया जा सकता है।

जन्म-कुंडली में यदि सूर्य की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे माणिक की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।