info@astrosatvacourses.com

+91-701-100-3044

Learn vedic astrology through astrology course online

2022 FORECAST- Kanya Lagna (कन्या लग्न), Virgo Ascendant

2022 FORECAST- Kanya Lagna (कन्या लग्न), Virgo Ascendant

Kanya Rashi 2022 (Kanya Lagan Results)

कन्या लग्न के जातकों के लिए 2022 कई क्षेत्रों में सुधार एवं अच्छे परिणाम देने वाला सिद्ध होगा। साथ ही कार्य-क्षेत्र तथा संपत्ति के मामलों में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। जन्म-कुंडली में बृहस्पति, शनि तथा मंगल की स्थिति के अनुसार शत्रुओं पर विजय पाने में सफलता मिलना या असफल रहना, तथा भवन निर्माण संबंधी मामलों में लाभ अथवा हानि होना – दोनों ही स्थितियाँ बन सकती हैं। इसलिए शनि, तथा मंगल के दान और पुखराज अथवा सुनेला पहनने से इन क्षेत्रों में होने वाली हानि से बचा जा सकता है।

जनवरी तथा जून-जुलाई के महीनों में घर-परिवार में कलह तथा व्यवसाय में नुकसान, फरवरी तथा अगस्त के महीनों में संतान के स्वास्थ्य तथा शेयर बाज़ार में नुकसान, मार्च-अप्रैल तथा अक्तूबर में अपने एवं जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता अथवा मन-मुटाव की स्थिति बनने की संभावना है।

यदि नौकरी-पेशा हैं और नौकरी बदलना चाहते हैं तो मई-जून के महीनों में अच्छे योग बनेंगे। शनि के निरन्तर दान करने से लाभ मिलेगा।

वाणी पर नियंत्रण रखें ताकि सामाजिक प्रतिष्ठा को कोई हानि ना पहुंचे। ऐसा होने के योग मई-जून से लेकर साल के अंत तक काफी प्रबल हैं। दाँत, मसूड़े, और मुख विकार की भी संभावना है।

मार्च-अप्रैल तथा अगस्त के महीनों में स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें। जितना हो सके हरियाली में रहें।

ज्योतिष संबन्धित गतिविधियों में रुझान बढ़ सकता है। ध्यान दें कि घर में बिजली से चलने वाले उपकरण शीघ्र ही खराब तो नहीं हो रहे, यदि हाँ तो राहू के उपाय अवश्य करें। कन्या लग्न के जातकों को 2022 में इन मामलों को लेकर खास सावधानी रखने की आवश्यकता है।

जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। नित्य-प्रति हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाल एवं काले रंग से परहेज करें, सूर्य स्तोत्र का जाप करें।

जन्म-कुंडली में यदि बुध की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे पन्ने की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।

And you yourself can learn these secrets. Enroll Now

Visit our YouTube Channel for knowledgeable free video content.