info@astrosatvacourses.com

+91-701-100-3044

Learn vedic astrology through astrology course online. Online astrology course helps to learn jyotish course through professional astrology course and one can learn indian astrology course quickly and can become an expert through jyotish shastra course. 

2022 FORECAST-Dhanu Lagna (धनु लग्न), Sagittarius Ascendant

2022 FORECAST-Dhanu Lagna (धनु लग्न), Sagittarius Ascendant

Dhanu Rashi 2022 (Dhanu Lagan Results)

धनु लग्न के जातकों के लिए 2022 अच्छे परिणाम देने वाला सिद्ध होगा। 2022 में होने वाले ग्रहों के राशि-परिवर्तन का इन सभी जातकों पर मुख्यतः अच्छा प्रभाव रहने वाला है। साल के तकरीबन सभी महीने भाग्य साथ देगा। मई अंत से जून मध्य, जुलाई अंत से अगस्त मध्य, तथा नवम्बर अंत से दिसम्बर मध्य की समयावधि में पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है एवं धार्मिक गतविधियों में कमी महसूस कर सकते हैं।

जनवरी के प्रथम दो सप्ताह, अगस्त मध्य से अक्तूबर मध्य तक, तथा नवम्बर के अंतिम सप्ताह से लेकर दिसम्बर तक संतान, निवेश, तथा रोमांस आदि विषयों को लेकर चिंता-जनक स्थिति बन सकती है। लाल रंग का अधिक उपयोग करने से लाभ मिलेगा।

मई-जून, जुलाई का अंतिम सप्ताह, नवम्बर का अंतिम सप्ताह – इस समयावधि के अलावा पूरा साल व्यवसाय में तकरीबन अच्छे परिणाम देने वाला है। हरे रंग के अधिकतम उपयोग से व्यवसाय में किसी भी प्रकार के निर्णय लेने के लिए मानसिक ऊर्जा का संचार होगा।

पिछले कुछ महीनों से यदि कुछ नई योजनाएँ बनी हैं तो अब अप्रैल के बाद से उन सभी योजनाओं को लागू करने का अच्छा समय आ रहा है जो कि आने वाले समय में लाभप्रद साबित होगा। अपने विवेक का इस्तेमाल करते रहें – अवश्य ही अपने कार्य-क्षेत्र में लाभ पाएंगे।

यदि संपत्ति आदि में निवेश करने के इच्छुक हैं तो मई-जून के महीनों में कुछ बड़े निवेश करने के मौके मिल सकते हैं।

राहू-केतू के राशि परिवर्तन से – जो कि मध्य-मार्च में होगा, आपकी जन्म-कुंडली के अनुसार, आपकी आय, अथवा, स्वास्थ्य, अथवा संतान, अथवा पिता के स्वास्थ्य आदि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। प्रतिदिन पंछियों के लिए पानी रखें, सफ़ेद रंग से परहेज़ करें, तथा गणेश वंदना करते रहें।

जन्म-कुंडली में यदि बृहस्पति की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे पीले पुखराज की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।

And you yourself can learn these secrets. Enroll Now

Visit our YouTube Channel for knowledgeable free video content.