2022 FORECAST-Meen Lagna, (मीन लग्न) Pisces Ascendant

2022 FORECAST-Meen Lagna, (मीन लग्न) Pisces Ascendant

मीन लग्न के जातकों के लिए 2022 अच्छे परिणाम देने वाला सिद्ध होगा। यदि कुछ जातक व्यवसाय क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों से परेशानी अथवा धीमापन महसूस कर रहे हैं तो अप्रैल के बाद से वे अवश्य सुधार महसूस करेंगे। अपनी सूझ-बूझ एवं मेहनत के द्वारा ये अवश्य 2022 में सफलता की ओर आगे बढ़ेंगे।

मई-जून के दौरान विदेश संबन्धित गतिविधियों में भी सफलता मिल सकती है। लेकिन स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखें।

जनवरी-फरवरी में अपने व्यवसाय पर विशेष ध्यान केन्द्रित करेंगे और काफी ऊर्जावान भी महसूस करेंगे। मार्च महीने में आय-वृद्धि के अच्छे योग हैं। अप्रैल-मई में अकस्मात खर्चे होने की संभावना प्रबल है। स्वास्थ्य संबन्धित व्यय भी हो सकते हैं। तत्पश्चात पूर्ण वर्ष सामाजिक प्रतिष्ठा एवं धन वृद्धि के उत्तम योग हैं।

अगस्त और नवम्बर में जीवनसाथी के स्वास्थ्य के कारण चिंता जनक स्थिति बन सकती है। जनवरी-फरवरी तथा जुलाई महीने में व्यवसाय में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा अकस्मात नुकसान हो सकता है। मार्च और अगस्त में आय में रुकावट आने, संतान को कष्ट होने तथा निवेश आदि मामलों में नुकसान होने के योग हैं। अप्रैल और सितम्बर में स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मई और अक्तूबर में अपने साथ साथ जीवन साथी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। जून और नवम्बर महीने में वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा धन हानी के साथ साथ सामाजिक प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुँच सकती है।

जिन जातकों का लग्न 28 या 19 डिग्री के निकट है, उन्हें विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। काले, नारंगी, एवं आसमानी रंग से परहेज़ करें।

जन्म-कुंडली में यदि मंगल की स्थिति कमज़ोर हो तो एक अच्छे मूँगे की अंगूठी धारण करें। जातक की कुंडली के अनुसार दशा का विशेष महत्व रहता है। इसलिए अधिक विस्तार से और सटीक कुंडली निरीक्षण हमेशा लाभप्रद होता है। फिर भी इस सामान्य फलादेश के अनुसार, बताए गए उपायों द्वारा लाभ लिया जा सकता है।

And you yourself can learn these secrets. Enroll Now

Visit our YouTube Channel for knowledgeable free video content.